शहर की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर भाजयुमो आक्रोशित, कैंडल मार्च निकालकर जताया विरोध

जमशेदपुर। जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं और गिरती कानून व्यवस्था के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कैंडल मार्च निकाला। सोमवार को भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला कार्यालय से साकची गोलचक्कर तक हाथों में कैंडल लिये सूबे में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर आक्रोश व्यक्त कर सरकार विरोधी नारे लगाये।

कैंडल मार्च में बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता शामिल हुए। इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में जबसे हेमंत सरकार आयी है, तबसे पूरे प्रदेश में अपराधियों के मंसूबे सातवें आसमान पर हैं। आये दिन महिलाओं-बच्चीयों के के साथ दुष्कर्म एवं हत्या जैसी घटनाओं से प्रदेश की जनता भयाक्रांत हैं। शहर में दिन-दहाड़े गोलीबारी, छिनतई और चोरी की घटनाओं ने शहर में गिरती कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है। परंतु इन सबके इतर राज्य सरकार केवल ट्रांसफर पोस्टिंग के कार्यों में लीन है।

अमित अग्रवाल ने कहा कि हेमंत सरकार जनता के प्रति अपनी प्राथमिकता को सिद्ध करे, अन्यथा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जनसुरक्षा के मुद्दे पर आंदोलन को बाध्य होगी।

भाजपा महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि हेमंत सरकार ने युवाओं के साथ छल किया है। बड़े वादों के साथ सत्ता में आने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन युवाओं एवं महिलाओं के मुद्दों पर मौन धारण किये हुए हैं। उन्होंने हेमंत सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल को पूरी तरह से विफल बताते हुए कहा कि आये दिन महिलाओं के बलात्कार और हत्या तो दूसरी ओर नियोजन नीति रद्द कर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। एक रुपये में रजिस्ट्री व सखी मंडल से रेडी टू इट योजना छिनकर महिलाओं के साथ छल किया है। कहा कि कृषि आशीर्वाद योजना व फसल बीमा योजना का प्रीमियम बंद कर हेमन्त सरकार ने प्रदेश के किसानों के साथ अन्याय किया है।

इस अवसर पर राजीव सिंह, प्रेम झा, अमरजीत सिंह राजा, दिनेश शर्मा, मनोज वाजपेयी, सुमित श्रीवास्तव, प्रकाश दुबे, कुमार अभिषेक सौरव कुमार, विकास शर्मा, मृत्युंजय यादव, सन्नी संघी, अभिमन्यु सिंह चौहान, मौंटी अग्रवाल, देव भंडारी, दीपक यादव, किशोर ओझा, शशांक शेखर, विजय ओझा, सूरज सिंह, राहुल कुमार, दीपक नाग, सुशील पांडेय, लोकनाथ त्रिपाठी, अजित जायसवाल, एस कार्तिक, अभिषेक श्रीवास्तव, गणेश मुंडा समेत दर्जनों युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply