जमशेदपुर के नंबर की कार से गांजा की तस्करी, ओडिशा के कटक में दो धराए

लाखों का गांजा समेत कार को भी ओडिशा आबकारी विभाग ने किया जब्त

जमशेदपुरः ओडिशा के कटक से मिली सूचना के अनुसार जमशेदपुर के नबंर प्लेट जेएच -05 सीक्यू 3070 लगी (रेनॉल्ट ट्रिवर) कार से गांजा की तस्करी कर रहे लोग ओडिशा के कटक में पकड़े गए हैं. वहां के आबकारी विभाग में कार में लदे लाखों रुपये का गांजा समेत कार को भी जब्त कर लिया है.


जानकारी के अनुसार ओडिशा के आबकारी विभाग को किसी ने सूचना दी थी कि जमशेदपुर के नंबर की कार से गांजा की तस्करी की जा रही है. कार में गांजा लादा जा चुका है और उसे जमशेदपुर ले जाने की तैयारी है.


इसी सूचना के बाद ओडिशा आबकारी विभाग ने जाल बिछाया और निर्गुंडी टोल गेट के पास कार को रोक कर तलाशी ली. उसमें करीब एक सौ किलो गांजा मिला. कार में बैठे दो लोगों को भी दबोच लिया गया. बाद में पूछताछ में इनलोगों ने बताया कि वे लोग कोरोपुट से गांजा लेकर झारखंड जा रहे थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि गांजे की कीमत 15 लाख रुपये होगी. गिरफ्तार युवकों के नाम महेश दास एवं राजेश कुमार प्रमाणिक बताए गए हैं.


गिरफ्तार तस्करों ने बताय़ा कि हफ्ता-प्रदंह दिन पर वे लोग कोरोपुट जाते थे और वहां से गांजा लेकर झारखंड आते थे. अमूमन हर बार कोई नई गाड़ी लेकर ही आते थे ताकि किसी को संदेह न हो सके.

Leave a Reply