कांग्रेसियों ने महंगाई के विरोध में किया प्रदर्शन

जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पूरे जिले में गैस, डीजल, पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए जनाक्रोश के समर्थन में केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया गया।

मानगो गांधी मैदान में आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान झारखंड प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधि सह पश्चिम विधायक प्रतिनिधि सह जिला उपाध्यक्ष एवं कोविड-19 निगरानी समिति के सदस्य मौलाना अंसार खान के नेतृत में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने केंद्र सरकार के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया।

गांधी मैदान में आयोजित ऐतिहासिक प्रदर्शन के दौरान मौलाना अंसार खान ने बताया लगातार पेट्रोल डीजल और गैस के दाम बढ़ती जा रही है। जिससे मध्यम वर्ग और मजदूर काफी परेशान है।

देश में वैश्विक महामारी कोरोना से लोगों का रोजगार बंद हो गया है। डेली मजदूरी करने वाले लोगो का रोजगार से परिवार का भरण पोषण नहीं हो पा रहा है। केंद्र सरकार को आम लोगों का परेशानी को देखते हुए पेट्रोल डीजल और गैस का दाम कम करना चाहिए। उन्होंने बताया महंगाई कम नहीं हुई तो आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।

प्रदर्शन के दौरान जिला अध्यक्ष विजय खान, युवा छात्र नेता अजय सिंह, संजय सिंह आजाद,रूहुल जमील अहमद ने कार्यक्रम के दौरान अपने विचार लोगों के समक्ष व्यक्त किये।

इस दौरान जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के प्रभारी बृजेंद्र तिवारी,मानगो प्रखंड के प्रभारी मनोज झा, रियाज खान, तनवीर खान, शफी अहमद खान, इश्तियाक वारसी ,रीता शर्मा ,अपर्णा गोवा,हाजी अब्दुल लतीफ साहब,मोहम्मद अयूब, मोहम्मद अख्तर, आरजू खान, मोहम्मद आदिल खान,मोहम्मद आकिब खान , छोटा मुस्तफा, बड़ा मुस्तफा, भोलू मिनाज, बाबर, पोलो चुन्नू,मोहम्मद रियाज, मोहम्मद नौशाद के अलावा काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply