टाटा स्टील डिजि-शाला फाउंडर्स डे फ्लैश सेल ऑफर के साथ निखारें अपना कौशल

जमशेदपुर: टाटा स्टील डिजि-शाला अपने संस्थापक जमशेदजी नसेरवानजी की 182वीं जयंती के उपलक्ष्य में अपने लर्निंग प्रोडक्ट्स पर ‘फाउंडर्स डे फ्लैश सेल ऑफर’ लाई है।

यह ऑफर 1 मार्च को रात के 12 बजे से 7 मार्च को रात के 11:59 बजे तक खुला रहेगा। ऑफर पाने के लिए इसके वेबसाइट www.capabilitydevelopment.org पर विजिट करें।

इस ऑफर अवधि के दौरान ई-लर्निंग कोर्स के कई रोमांचक पेशकश किए जाएंगे। कई टेक्नीकल कोर्स आकर्षक डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। इन ई-लर्निंग कोर्सों में इंडस्ट्री 4.0, पीएलसी, प्राइमरी स्टील मेकिंग, टोटल क्वालिटी मैनेजमेंट, एडवांस्ड एक्सेल, हीट ट्रीटमेंट अदि शामिल हैं। इस दौरान मौलिक कौशल का मूल्यांकन करने और इस बढ़ाने का प्रयास करने में विद्यार्थियों और पेशेवरों की मदद के लिए ‘टाटा स्टील असेसमेंट सर्विसेज’ भी लांच किया जाएगा।

टीएसएएस सर्टीफिकेशन के लिए बेहतर तैयारी और उपर्युक्त क्षेत्रों में हुनर को निखारने में मदद के लिए कई नए कैम्पस-कनेक्ट ई-लर्निंग कोर्स भी लांच होंगे।

इन सब के अतिरिक्त, टाटा स्टील डिजि-शाला पूरे सप्ताह ‘फाउंडर्स डे क्विज’ का आयोजन करेगी। इसमें संस्थापक जे एन टाटा और जमशेदपुर शहर के विभिन्न पहलुओं, तथ्यों और जानकारियों पर प्रश्न शामिल होंगे। प्रत्येक दिन के विजेता को आकर्षक उपहार और वाउचर दिए जाएंगे। फेसबुक, इंस्टाग्राम या लिंकेडिन पर हमारे सोशल मीडिया हैंडल्स में हमें फॉलो कर कोई भी इसमें हिस्सा ले सकता है।

कंपनी ने आशा व्यक्त की है कि इस इवेंट जीवन के हर क्षेत्र से लोंगों की हिस्सेदारी होगी, जिनमें पूरी दुनिया से स्कूल व कॉलेज के विद्यार्थी और वर्किंग प्रोफेशनल्स शामिल होंगे। कंपनी का मानना है कि ये सेवाएं लर्निंग और स्किलिंग के लिए अवसर के सृजन में मदद करेगी और युवाओं को फ्यूचर और इंडस्ट्री-रेडी बनाएगी।

Leave a Reply