अजय नाथ शाहदेव ने सरायकेला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आंदोलनों के लिए तैयार रहने को कहा

सरायकेला: कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अजय नाथ शाहदेव गुरुवार को सरायकेला पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. साथ ही भविष्य के आंदोलनों के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया.

इस दौरान अजय नाथ शाहदेव ने केंद्र की एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए मोदी सरकार को निर्दयी सरकार बताया. उन्होंने कांग्रेस को जनता के साथ जुड़े रहने वाली पार्टी बताते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने बताया, कि जब से एनडीए सरकार सत्ता पर काबिज हुई है, देश में महंगाई चरम पर है. हर दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही है. युवा बेरोजगार हो रहे हैं. नोटबंदी की मार के बाद कोरोना महामारी उसके बाद लगातार गिरती अर्थव्यवस्था से देश की जनता त्राहिमाम कर रही है. वहीं किसानों के मुद्दे पर उन्होंने केंद्र सरकार की कड़े शब्दों में आलोचना की. साथ ही केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ शुक्रवार को मशाल जुलूस निकाल कर विरोध प्रदर्शन किए जाने का ऐलान किया.

उन्होंने बताया, कि केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस लगातार आंदोलन करती रहेगी और आने वाले दिनों में इन सब मुद्दों के आधार पर मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

इस दौरान जिला अध्यक्ष छोटराय किस्कू, आदित्यपुर नगर अध्यक्ष संतोष सिंह सहित कई कांग्रेसी मौजूद रहे.

Leave a Reply