जमशेदपुर में लगातार 32 वें दिन कोरोना से कोई मौत नहीं, 7 नये मामले मिले

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले में बुधवार को कहीं से भी कोरोनोवायरस से संबंधित मौत की सूचना नहीं मिली। पिछले 32 दिनों से पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोनावायरस के कारण एक भी मौत नहीं हुई है। पिछले 67 दिनों के दौरान, जिले में कोरोनावायरस के कारण केवल 1 मौत हुई है।

पूर्वी सिंहभूम जिले में बुधवार को कोरोनोवायरस संक्रमण के केवल 7 नए मामलों का पता चला, क्योंकि जिले में कहीं से भी महामारी से किसी की मृत्यु नहीं हुई और इस बात के संकेत मिले कि कोरोना अब उतार पर है और इसे नियंत्रित करने के प्रयासों को काफ़ी सफलता मिली है।

पूर्वी सिंहभूम जिले में मंगलवार को कोरोना में एक भी मृत्यु की ख़बर न मिलने का लगातार 32 वां दिन था। कुल मौतों का आँकड़ा 375 पर ही स्थिर रहा।

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, आज कोरोनावायरस संक्रमण के 7 नए मामलों का पता चला है। इसके साथ, जिले में संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या अब 18,138 हो गई है। दूसरी ओर, 6 व्यक्ति ठीक भी हुए और उन्हें छुट्टी दे दी गई। जिले में ठीक हो चुके लोगों की संख्या अब 17,708 हो गई है।

फ़िलहाल, जिले में केवल 55 सक्रिय मामले हैं।

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, जिले के लिए रिकवरी रेट अब 97.67% हो गई है, जबकि मृत्यु दर लगभग 2.07% है। जिले के लिए गुरुवार की दर से पॉजिटिविटी रेट 3.32% थी

Leave a Reply