सामाजिक सेवा संघ ने पेट्रोल की क़ीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ केंद्रीय मंत्री का पुतला फूंका

जमशेदपुर :- पेट्रोल डीजल और गैस की कीमतो में बढ़ोतरी के विरोध में सामाजिक सेवा संघ के एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा राहरगोरा सुभाष चौक में पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला फूंका गया।

बुधवार को सामाजिक सेवा संघ के अंगरक्षक राजू सामंत के नेतृत्व में केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान संरक्षक राजेश सामंत ने बताया पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से मध्यम वर्ग के लोग काफी परेशान है।

उन्होंने बताया डीजल के दाम बढ़ने से सभी सामानों का दाम बढ़ गया है। उधर केंद्र सरकार ने गैस का नाम भी बढ़ा दिया है। ग्रामीण क्षेत्र में अधिकतर लोग ठेका में काम करने अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। लोगों के आय सीमित होने के कारण उन पर बोझ बढ़ गया है।

ग्रामीण क्षेत्र के लोग दूर-दराज से अपने रोजी रोटी के आस में शहर आते हैं। लेकिन पेमेंट सीमित होने के कारण रोजाना घर चलाना काफी परेशानी हो गया है। महंगाई आसमान छूने लगा है। देखते हुए केंद्र सरकार को पेट्रोल डीजल और गैस की कीमतों का दाम कम करनी चाहिए।

विरोध प्रदर्शन के दौरान राजेश सामंत, जेना जामूदा, भूपति सरदार, मोहन भगत, विवेक गुप्ता, मंगल शर्मा, सीताराम बास्के, धर्मचन्द शर्मा, हराधन शाहू, छोटू मोबाईल, मुन्ना चौधरी, मुकेश ठाकुर, छोटे सरदार, गुड्डू प्रसाद, दूबराज हेंबरोम, सर्वेश साह, किसन तिऊ, किसनों हेंब्रम ,हीरालाल, विक्की सिंह के अलावा ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply