एनएच को लेकर सैकड़ों लोग भाजयुमो के साथ हवन कार्यक्रम में हुए शामिल

जमशेदपुर: राजधानी रांची से लेकर जमशेदपुर होते हुए बहरागोड़ा तक एनएच 33 की बदहाली को लेकर भारतीय जन मोर्चा के जमशेदपुर पश्चिम इकाई की ओर से मानगो में हवन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ज्ञात हो कि इससे पूर्व भाजमो द्वारा एनएच की समस्या को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया था।

इसके बावजूद एनएच की बदहाली थमने का नाम नहीं ले रही है। दुर्घटनाएं आम होगई है। हर दिन इस सड़क पर कहीं से अप्रिय घटना की सूचनाएं मिलती रहती है। इन सब को देखते हुए जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने एनएचएआई को एनएच 33 से संबंधित कई सुझाव भी दिए हैं।

लेकिन अब तक उस पर अमल होता नहीं दिख रहा है। इसको लेकर सोमवार को भाजयुमो ने हवन का कार्यक्रम आयोजित किया। इस संबंध में भाजमो जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव ने बताया हवन से निकलने वाले किरणों से एनएचएआई मंत्रालय और अधिकारियों को सद्बुद्धि प्राप्त होगी। उन्होंने बताया, कि सरयू राय के सुझाव नहीं माना जा रहा है कारण विधायक सरयू राय एनएच को लेकर शुरू से ही गंभीर है। उन्होंने आश्वासन दिलाया जनहित का कार्य है, उसे होने दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा इसका श्रेय सरयू राय कतई नहीं लेंगे। उन्होंने पारडीह काली मंदिर से ले कर डिमना चौक तक फ्लाईओवर बनाए जाने की मांग एनएचएआई से की है, ताकि हाईवे के आसपास रहने वाले लोगों के जानमाल की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

Leave a Reply